April 24, 2024

CM ने फार्मासिस्टों की मांगो को जल्द पूरा करने के अधिकारियों को दिए निर्देश

Faridabad/Alive News : एसोसिएशन ऑफ गवर्नमेंट फार्मासिस्ट ऑफ हरियाणा के प्रतिनिधि मंडल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा अधिकारी समय दिया गया। विनोद दलाल प्रांतीय प्रधान एसोसिएशन ऑफ गवर्नमेंट फार्मासिस्ट ऑफ हरियाणा की अध्यक्षता में फार्मासिस्ट की मीटिंग मुख्यमंत्री के साथ हुई, जिसमें सरकार के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे तथा हेल्थ डिपार्टमेंट व खाद्य एवम औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों को विशेष तौर पर फार्मासिस्ट की जायज मांगों को निरीक्षण एवं पूरा करने के लिए बुलाया गया था।

सबसे पहले माननीय मुख्यमंत्री ने उनके द्वारा 2 वर्ष पूर्व की गई घोषणा में चीफ फार्मासिस्ट के पद को जल्द से जल्द राजपत्रित करने की अधिकारियों को निर्देश दिए मुख्यमंत्री ने फार्मासिस्ट के अमले के लिए एक उचित प्रमोशन चैनल बनाने की भी निर्देश दिए।

फार्मासिस्टों ने मुख्यमंत्री के सामने एफडीए डिपार्टमेंट में डीसीओ के पद पर प्रमोशन की मांग उठाई, जिससे मुख्यमंत्री ने सही मानते हुए अधिकारियों को इस मांग को भी जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। प्रतिनिधिमंडल में बलवीर श्योराण, योगेश्वर दत्त, कृष्ण जांगड़ा, जसविंदर सिंह, रामनिवास, सुरेश शर्मा, अरुण कुमार महेश, कृष्ण, सोनिका, हरजिंदर, सविता व निशा उपस्थित थे।