April 20, 2024

CM राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने किया पार्क का जीर्णोद्धार

Palwal/Alive News : मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को नगर परिषद के विभिन्न वार्डों में लगभग 30 लाख रूपए की लागत से चौपालों व पार्क का जिर्णोद्धार के निर्माण कार्यों का नारियल फोडकऱ विधिवत उदघाटन व शुभारंभ किया। इस अवसर पर पलवल नगर परिषद की चेयरमैन इंदू भारद्वाज, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पलवल पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, पवन अग्रवाल, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज तथा विभिन्न वार्डों के पार्षदगण, गंगालाल गोयल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

मंगला ने शहर को स्वच्छ रखने में अपनी भागीदारी सुनिश्चत करने तथा लोगों में भी इस कार्य की जागरूकता उत्पन्न करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि शहर में योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। विकास कार्यों बारे क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोडी जाएगी।

मंगला ने 30 लाख रूपए की लागत से विभिन्न वार्डों में वार्ड नं 29 में सिक्खलीगर चौपाल का शिलान्यास, वार्ड नं 29 में हरिजन चौपाल का उदघाटन, वार्ड नम्बर 27 में हथीन गेट पार्क का जिर्णोद्धार तथा नगर परिषद में एक हैल्प-डेस्क का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर मंगला ने क्षेत्रवासियों द्वारा रखी गई मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने इस मौके पर हथीन गेट पार्क में पौधारोपण भी किया। लोगों ने मंगला का पगड़ी बांधकर व फुलमालाओं से स्वागत व अनिनंदन किया।