April 26, 2024

छठ पर्व में शामिल होंगे सीएम तैयारियां कम्पलीट

Faridabad/Alive News : हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आगामी 26 अक्तूबर को छठ पर्व पर पूर्व पार्षद एवं प्रदेश सुशासन समिति के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल के नेतृत्व में विभिन्न छठ समितियों द्वारा निमंत्रण भेजा गया है। यह जानकारी देते हुए ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि छठ पर्व पर क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री खट्टर के आगमन को लेकर यहां के निवासी काफी उत्साहित है।

उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर होगा जब हरियाणा के मुख्यमंत्री छठ पर्व पर इस क्षेत्र में शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि छठ पर्व आयोजित करने वाली विभिन्न संस्थाआं के प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात कर इस बात की मांग रखी कि इस बार छठ पर्व पर मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया जाये जिस पर उन्होने अमली जामा पहनाते हुए माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के सहयोग से निमंत्रण भेजा और हमें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री अवश्य ही इस क्षेत्र में आयोजित छठ पर्व में हिस्सा लेंगे।

रक्षवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आज क्षेत्र में फरीदाबाद के उपायुक्त समीर पाल सरो ने छठ घाटों का औचक निरीक्षण भी किया एवं पूरी स्थिति का जायजा लिया। उपायुक्त के दौरे के बाद क्षेत्र की जनता को इस बात का विश्वास हो गया है कि मुख्यमंत्री अवश्य ही इस बार इस क्षेत्र में आकर हम सभी को कृतार्थ करेंगे।