April 19, 2024

समाज को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी के लिए प्रतिबद्ध : अश्वनी चोपड़ा

Faridabad/Alive News :  अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति रजि. पंजाबी सभा का एक प्रतिनिधिमंडल समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं करनाल के सांसद अश्वनी चोपड़ा से मिला एवं आगामी 10 सितम्बर को फरीदाबाद नगर निगम सभागार में आयोजित समारोह के लिए निमंत्रण दिया। जिसको स्वीकारते हुए अश्वनी चोपड़ा ने कहा कि समाज को आगे बढ़ाने के लिए हमे जो जिम्मेवारियां सौंपी जा रही है उन जिम्मेवारियों को पूरी ईमानदारी से निभाना है और समाज को आगे बढ़ाना है।

उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज का देश व प्रदेश को आगे बढ़ाने में बहुत महत्वपूर्ण योगदान है और यह योगदान सदैव बना रहे इसके लिए हमें पूरी तरह से कृतसंकल्प होना चाहिए। इस मौके पर अखिल भारतीय पंंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आहूजा, चेयरमैन धर्म सागर, संस्कृति ट्रस्ट की अध्यक्षा डॅा. राधा नरूला, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप ङ्क्षसह साहनी, जोगेन्द्र चावला, सुरेन्द्र सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

इस मौके पर अखिल भारतीय पंंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आहूजा, चेयरमैन धर्म सागर, संस्कृति ट्रस्ट की अध्यक्षा डॅा. राधा नरूला, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप ङ्क्षसह साहनी ने संयुंक्त रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष अश्वनी चोपड़ा को विश्वास दिलाया कि समिति फरीदाबाद में पूरी तरह से सक्रिय है और समाज के लोगो के सुख-दुख में पूरी भागीदारी निभा रही है। उन्होंने कहा कि समाज को आगे बढ़ाने में समिति का प्रत्येक पदाधिकारी व सदस्य पूरे तन,मन और धन से लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारा यही प्रयास है कि समाज के हर व्यक्ति का पूरा-पूरा ध्यान रखा जाये और उनके सुख-दुख में समिति पूरी भागीदारी निभाये।