April 25, 2024

पूर्व सरपंच के निवास में आंखो के निशुल्क शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : समीपवर्ती गढ़ी गांव में भारत तिब्बत सहयोग मंच द्वारा दिव्य ज्योति सेवा संस्थान के तत्वाधान में आखों के निशुल्क शिविर का पूर्व सरपंच रणजीत सिंह के निवास पर आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथी एससी भाजपा प्राकोष्ठ जिला प्रधान सुशील कुमार थे। शिविर की अध्यक्षता प्रधान राजेन्द्र कुमार ने की।

इस अवसर पर शिविर का रिबन काट कर उद्घाटन करने के बाद मुख्यातिथी सुशील कुमार ने आखों के निशुल्क शिविर के आयोजन की सफ लता पर आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि सामाजिक कार्यों को करने से समाज में गरीब नागरिकों को इसका लाभ होता है।

इस प्रकार के शिविरों से गरीब लोगों को उनकी आखों के मोतियाबिंद का आप्रेशन होने पर उनके लैंस लग जाने से उनको दिखाई देने लगता है। जो कि एक पुण्य का कार्य है। उन्होंने इस प्रकार के सामाजिक कार्यों में हमेशा सहयोग प्रदान करने का वायदा किया।

सरपंच रणजीत सिंह के भाई झम्मन ङ्क्षसह व प्रधान दीपक सौरौत ने सभी का पधारने पर स्वागत करते हुए कहा कि उनकी संस्था द्वारा लगातार इस प्रकार के सामाजिक कार्यों का आयोजन किया जाता रहेगा। इस अवसर पर देशवीर, मनवीर, उत्तम मैम्बर, सुभाष नम्बरदार आदी मौजूद थे। मरीजों की आई केयर आई हॉस्पिटल नोएडा ड़ाक्टरों की टीम द्वारा जांच की गई।