April 23, 2024

पासवर्ड ऑफ हैप्पीनेस पर स्पीकर मीट का आयोजन

Faridabad/Alive News : लोगों की नकारात्मक सोच को सकारात्मक करने के उद्देश्य को लेकर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाऊन तथा ब्रह्मकुमारीज द्वारा पासवर्ड ऑफ हैप्पीनेस टॉपिक पर एक स्पीकर मीट का आयोजन किया गया।

नीलम-बाटा रोड़ स्थित ब्रहकुमारीज आश्रम में आयोजित इस स्पीकर मीट में जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर, जोकि जी.बी.पंत हॉस्पिटल में कार्डियोलोजी के सीनियर प्रोफेसर भी हैं डॉ० मोहित दयाल गुप्ता ने रोटरी क्लब के सदस्यों तथा शहर के गणमान्य लोगों को आज के इस नेगेटिव माहौल में अपनी सोच पोजोटिव रखने पर जोर दिया। कार्यक्रम में बावल (रिवाड़ी) के एसडीएम मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलन से की गई।

इस अवसर पर रोटरी क्लब के प्रधान नवीन गुप्ता, कोषाध्यक्ष महेन्द्र बब्बर, क्लब ट्रेनर एवं पूर्व प्रधान सुरेश चन्द्र, एच.के. गोयल, एच.के.गोयल, सतीश फौगाट, ऋचा गुप्ता, अलका सिंघल, मंजू गोयल सहित ब्रहकुमारीज से बहन पूनम वर्मा, बहन प्रिया आदि विशेष तौर पर मौजूद थे। कार्यक्रम में सभी ने एकाग्रचित होकर डॉ० मोहित दयाल गुप्ता के विचार सुने।

इस अवसर पर ब्रहकुमारीज के विवेक ने अपनी मधुर वाणी में गीत सुनाकर सबका दिल जीत लिया। कार्यक्रम में सबसे ज्यादा शांत बैठकर डॉ० मोहित दयाल गुप्ता के विचार सुनने के लिए आयोजकों की तरफ से एक नन्हे बालक अर्पित गुप्ता को बुके देकर सम्मानित भी किया गया।
अंत में ब्रहकुमारीज आश्रम की संचालिका ऊषा दीदी ने अपने धन्यवाद प्रस्ताव में सभी आगुंतकों धन्यवाद करते हुए कहा कि वे राजयोग मेडिटेशन में हिस्सा जरूर लें। ऊषा दीदी ने अतिथिगणों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।