April 18, 2024

अभिनंदन समारोह से तय होगी इनेलो की राह

Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ इनेलो नेता उमेश भाटी ने आगामी 15 अप्रैल को बांध रोड, शनि बाजार, नये पुल के पास सरस्वती कालोनी, पल्ला में रविवार 15 अप्रैल 2018 को दोपहर 2 बजे होने वाले अभिनंदन समारोह के लिए आज विभिन्न कालोनियों का दौरा कर लोगों को इस अभिनंदन समारोह में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

इस मौके पर उनके साथ गगन सिसौदिया, दीपू चौहान, कृष्ण पाल पंवार, सत्यभान चौहान, श्याम सुंदर, राहुल पंवार, लोकेश भदौरिया, विक्रम सिंह, वशिष्ठ सिह, संजय राठौर गुड्डु राजा,उदयवीर सिंह, इंद्रजीत सिंह चौहान सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर लोगों को निमंत्रण दिया। इस अवसर पर कुवर उमेश भाटी ने कहा कि इस अभिनंदन समारोह में खेल रत्न एवं नेता प्रतिपक्ष हरियाणा चौ.अभय सिंह चौटाला मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

इस अवसर पर पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहकर चौ. अभय सिंह चौटाला का जोरदार स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि आज इनेलो के शासन को जनता याद कर रही है। जब अधिकारी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते थे और उन्हें हल भी करवाते थे। परंतु अन्य की सरकारो में अधिकारी स्वयं को मुख्यमंत्री समझते है और जनता को कुछ नहीं।

आज जनता मूलभूत सुविधाओ के लिए तरस रही है और अधिकारी व राजनेता उदघाटनो के नारियल फोड कर अपनी औचारिकताएं पूरी कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस अभिनंदन में पहुंचने वाली भीड इस बात का प्रमाण होगी कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है।