April 20, 2024

कांग्रेस ने हमेशा छात्र हितों के लिए किया काम : कृष्ण अत्री

Faridabad/Alive News : छात्र संगठन एनएसयूआई ने बुधवार को बल्लभगढ़ में अंबेडकर चौक स्थित अग्रवाल कॉलेज पर जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री के नेतृत्व में अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की। इस दौरान एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे। नई कार्यकारिणी घोषित करते हुए जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री ने बताया कि सुनील मिश्रा को जिला उपाध्यक्ष, उत्तम गौड़ कोजिला महासचिव, हेमंत टोंगर को अग्रवाल कॉलेज अध्यक्ष, अजीत त्यागी को कॉलेज उपाध्यक्ष, योगेश भाटी को कॉलेज महासचिव एवं दीपक कौशिक को कॉलेज सचिव घोषित किया गया है।

इस दौरान मुख्य रूप से कुणाल अधाना, नरेश राणा, अभिषेक वत्स, भारतयादव, प्रणव लोहिया, शुभम पंडित, अनूप टोंगर मौजूद थे। जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने युवाओं का एनएसयूआई से जुडऩे पर स्वागत किया और कहा कि पार्टी ने हमेशा छात्र हितों के लिए काम किया है तथा छात्र हितों के लिए आवाज उठाई है और भविष्य मेंआगे भी उठाती रहेगी। इस मौके पर अत्री ने कहा कि अग्रवाल कॉलेज की कार्यकारिणी घोषित हो जाने से संगठन को मजबूती मिलेगी।

इस दौरान पूर्व प्रदेश सचिव एनएसयूआई कुलदीप गुर्जर ने कहा कि खट्टर सरकार युवा विरोधी सरकार है। उन्होंने इलेक्शन के समय बड़े बड़े वायदे किये थे तथा युवाओं को 9000 बेरोजगार भत्ता देने का वायदा किया था लेकिन न तो युवाओं को बेरोजगार भत्ता मिल रहा है और न ही रोजगार। इस अवसर पर मोहित त्यागी,नकुल देशवाल, उत्सव पाराशर, गौरव , कपिल, राजू, दीपक, अक्कीपंडित, अनुज टोंगर, रूपेश झा, पुनीत कौशिक, दीपक अधाना, तेजवीर चंदीला, विक्की चंदीला, रोहित चौहान उपस्थित थे।