April 25, 2024

हार के डर से कांग्रेस और दूसरी पार्टियों ने छोड़ा मैदान : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में बीजेपी की भारी जीत का दावा किया है। विपुल गोयल ने वार्ड नंबर-34 में बीजेपी उम्मीदवार का प्रचार करते हुए कहा कि हार के डर से कांग्रेस और दूसरी पार्टियां पहले ही मैदान छोड़ गई हैं क्योंकि पार्टी सिंबल पर चुनाव लडऩे की उनमें हिम्मत नहीं है। उन्होने कहा कि चंडीगढ़ निकाय चुनावों के नतीजों ने दिखा दिया कि नोटबंदी के बाद जनता बीजेपी के साथ है।

उन्होने कहा कि राज्य सरकार सबका साथ और सबका विकास की नीति पर काम कर रही है। उन्होने कहा कि राज्य सरकार बिजली, पानी, सडक़ जैसी बुनियादी समस्याओं के समाधान के लिए लगातार काम कर रही है और फरीदाबाद को एक बार फिर विकास के शिखर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विपुल गोयल ने कहा कि विपक्ष नोटबंदी के बाद बौखलाया हुआ है, क्योंकि काले धन पर वार कर प्रधानमंत्री ने एक साहसिक कदम उठाया है और काले धन के समर्थक अब घबराए हुए हैं।

उन्होने कहा कि फरीदाबाद के निकाय चुनाव में एक बार फिर साबित हो जाएगा कि जनता पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य की बीजेपी सरकार के साथ है। उन्होने कहा कि केंद्र ,राज्य सरकार और नगर निगम में एक साथ बीजेपी का बहुमत होगा तो फरीदाबाद में विकास की रफ्तार ज्यादा होगी।