कांग्रेस ने अपने राज में किसानों को लूटने और बिल्डरों से लूटवाने का काम किया

0
10

Faridabad/Alive News : गुडग़ांव कांग्रेस ने अपने राज में बिल्डर्स को फायदा पहुंचाया और दस सालों तक कांग्रेस ने गुडग़ांव के लोगों और किसानों को लूटने और बिल्डरों के हाथों लूटवाने का काम किया। गुडग़ांव में जाम की सबसे ज्यादा समस्या है और हरियाणा के सीएम दिल्ली के नाम जाम का ठीकरा गलत फोड़ रहे हैं। उक्त शब्द इंडियन नैशनल लोकदल गुडग़ांव की आवश्यक बैठक में इनेलो नेताओं ने कहा। उन्होंने कहा कि आज गुडगांव में पीने के पानी की बड़ी समस्या है जिसे सरकार सुलझा नहीं पा रही। हाल ही में गांव डींगरहेड़ी तावड़ू में हुए जघन्य अपराध कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिती का परिचायक है। इनेलो नेताओं ने कहा कि मौजूदा सरकार ने गुडगांव का नाम बेशक बदला है, लेकिन विकास के नाम पर जीरो है।

हाल ही में महाजाम के दौरान चार दिन बाद सीएम सिर्फ अखबारों में अपनी फोटो व खबर छपवाने के लिए आए थे, अन्यथा लोगों को राहत प्रदान करने व मौके का जायजा लेने के लिए उन्हें उसी दिन आना चाहिए था। कांग्रेस व भाजपा सरकार गुडग़ांव को सोने के अण्डे देने वाली मुर्गी समझ रखा है सिर्फ लूटने के अलावा गुडग़ांव में विकास व सहुलियत के नाम पर केवल कोरे आश्वासन दिये जाते है। पिछली भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने बिल्डरों को फायदा पंहुचाने व अपनी जेबें भरने के लिए एक ही दिन में कई-कई बार मास्टर प्लान बदले बल्कि यहां हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर विकसित करने की बजाए बिल्डरों को सीएलयू व लाईसेंस देकर अपना घर भरने का ही काम किया। आज गुडग़ांव निवासी सडक़, सीवर, गली, नाली, शिक्षा, चिकित्सा, कानून व्यवस्था आदि मामलों को लेकर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है व गुडग़ांव की बदहाली का जिम्मेदार केवल और केवल कांग्रेस व भाजपा सरकार को मान रहा है।

इनेलो नेताओं ने कहा कि गुडग़ांव की पहचान पूरे विश्व में आधुनिक शहर के तौर पर थी, लेकिन अब इस शहर की पहचान लम्बे-लम्बे लगने वाले जाम के कारण जामनगर के रूप में बन गई है। उन्होंने सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब इस का नाम बदलना ही है तो इसे गुरूग्राम की बजाए जामनगर रख देना चाहिए। इनेलो नेताओं ने कहा कि इन सभी ज्वलन्त मुददों को लेकर आगामी 4 सितम्बर रविवार को प्रात: 10 बजे गुडग़ांव के गांव झाड़सा सैक्टर 39 स्थित सर छोटूराम भवन में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला जिला कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

आज की मिटिंग में पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचन्द गहलोत, जिलाध्यक्ष एंव पूर्व विधायक गंगाराम, प्रधान महासचिव रमेश दहिया, वरिष्ठ नेता राजेश सूटा, हल्काध्यक्ष शमशेर कटारिया, शैलेश खटाणा चैयरमैन, दलबीर धनखड़, कपिल त्यागी, देवा बाल्मिकी प्रधान, अटलबीर कटारिया, नरेश सहरावत, भूपेन्द्र सुखराली, शशी धारीवाल, राव मानसिंह चैयरमैन, सुखबीर तंवर, सुरेन्द्र तंवर, गौरव छौक्कर, पवन धनकोट सहित मुख्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here