Tilak Raj Sharma/Alive News
Faridabad : एक होटल के सामने से कांग्रेस सेवादल के नेता की स्कोर्पियों गाड़ी थाना कोतवाली क्षेत्र से चोरी हो गई। पुलिस गाड़ी को 4 दिन बीतने के बाद भी ढूढऩे में असमर्थ रही है। इसके अलावा थाना कोतवाली क्षेत्र से इसी रात को अन्य दो गाडिय़ां भी चोरी की सुचना है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस सेवादल के प्रदेश संगठन मंत्री मो.आफताब खान की स्कोर्पियों गाड़ी नं.-डीएल-3सी,एएस-0439 को नीलम बाटा रोड़ स्थित आकाश होटल के सामने से 6 फरवरी की रात को करीब 9 बजे खड़ी की थी, लेकिन जब सुबह देखा तो गाड़ी वहां नहीं मिली। इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी की छानबीन शुरू कर दी, लेकिन गाड़ी कहीं नहीं मिली और उसके बाद पुलिस ने मुबारक खान के नाम से दी शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
आफताब खान ने बताया कि 20 सालों से वह अपनी गाड़ी अपने घर के पास इसी जगह पर खड़ी करते आ रहे है और चोरी की रात उस स्थान पर कई अन्य गाडिय़ां भी खड़ी थी, लेकिन 6 फरवरी को किसी ने रंजिशन उनकी गाड़ी को चोरी करा दिया है। उधर, पुलिस भी छानबीन करने में कोताही बरत रही है।
शहर में आए दिन चोरियां हो रही है पुलिस प्रशासन चैन की नींद सो रहा है। इस सरकार में कोई अधिकारी किसी की सुन के राजी नहीं है। पुलिस मनमानी कर रही है। उन्होंने कहा कि जब जनप्रतिनिधित्व करने वाले लोगों की गाडिय़ां चोरी हो रही है तो शहर में आम आदमी का क्या होगा, और किस तरह की कानून व्यवस्था है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here