April 19, 2024

कांग्रेस सेवादल ने मनाई डा. नारायण सुब्बाराव हार्डिकर की जयंती

Ballabgarh/Alive News : कांग्रेस सेवा दल ने सेवादल के संस्थापक डा. नारायण सुब्बाराव हार्डिकर की जयंती मनाई| इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष संजय त्यागी ने की।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में शारदा राठौर राष्ट्रीय महासचिव महिला कांग्रेस के भाई विनय राठौर उपस्थित हुए तथा भारी संख्या में कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता व पदाधिकारीयो ने डा . हार्डीकर के फोटो पर माल्यार्पण किया और फूल चढ़ाएं।

विनय राठौर ने कहा कि आज सेवादल को मजबूत बनाने की आवश्यकता है और इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं की सोशल मीडिया ट्रेनिंग और प्रशिक्षण की आवश्यकता पर बल दिया। सेवा दल के जिला अध्यक्ष संजय त्यागी ने डॉक्टर हार्डीकर जी के जीवन पर प्रकाश डाला तथा उनके द्वारा किए गए कार्य और बलिदानों को अपने कार्यकर्ताओं को बताया कि किस प्रकार उन्होंने सेवादल की स्थापना की गई ।

इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाइयां भी बांटी। इस मौके पर हरजीत सिंह सेवक, अशोक शर्मा, राजेंद्रचौहान, प्रेमचंद वशिष्ठ, प्रवीन मल्होत्रा,ज्योतिष ठाकुर, आदेश मिश्रा ,बाबू खान, डी.के.सिंह, उत्कर्ष त्यागी, तथा सेवादल महिला जिला अध्यक्ष सगीरन खान, आशा अग्रवाल, निर्मल देवी, गुड्डी हेमलता, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे