April 20, 2024

कार्यकर्ताओंं ने सादगी से मनाया कांग्रेस का 132वां स्थापना दिवस

Faridabad/Alive News : निवर्तमान जिला अध्यक्ष बीआर ओझा ने दी कांग्रेस को नसीयत, कहा कांग्रेस का कार्यकर्ता जिंदा है तो कांग्रेस पार्टी जिंदा है। ओझा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान कार्यकर्ताओं का मान सम्मान करना फिर से शुरू करे क्योंकि बिना कार्यकर्ता के कोई भी संगठन या पार्टी का अस्तित्व नही बच पाता। कांग्रेस के 132वें स्थापना दिवस पर अपना पूरा जीवन कांग्रेस को समर्पित करने वाले 82 वर्र्षीय बीआर ओझा को कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया।

इस अवसर पर कांग्रेसियों ने उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन भी लिखा जिसमें बेसहारा और बेघरों को सर्दी से बचने के लिए शहर में रैन बसेरों की सुविधा देने की बात की गई। सेक्टर-19 स्थित निवर्तमान जिला अध्यक्ष ओझा आवास पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी का आज 132 वां स्थापना दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ओझा को शॉल पहनाकर व बुके भेंट कर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस में एक छोटे से कार्यकर्ता की आवाज भी हाईकमान तक पहुंचती थी और उस पर कार्रवाई भी होती थी लेकिन वर्तमान कांग्रेस में अच्छे, कर्मठ व पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जाती है जिसका खामियाजा कांग्रेस भुगत रही है। इसलिये उन्होंने कांग्रेस को नसीयत देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस को जिंदा रखना है तो जमीनी कार्यकर्ताओं की आवाज सुननी होगी क्योंकि कार्यकर्ता जिंदा है तो कांग्रेस जिंदा है।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्यवीर सिंह डागर, दिनेश चंदीला एडवोकेट, सरदार सुखदेव सिंह, सरदार टेकपाल सिंह, राजन ओझा, संजय सोलंकी, राजेश आर्य, नरेंद्र, पंडित गोपीचंद शर्मा, नरेंद्र शर्मा, अमित रावल, टिंकू ओझा, प्रणव राज ओझा, देवसिंह, सुनीता फागना, कल्पना अग्रवाल, अंजू सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।