कांग्रेसियों ने मुंह पर काली पट्टी लगाकर दर्ज कराया अपना विरोध

0
6

Faridabad/Alive News : जिला युवा कांग्रेस के तत्वाधान में सोमवार को ओल्ड फरीदाबाद स्थित भीम बस्ती के डा. भीमराव अंबेडकर पार्क में ‘लोकतंत्र बचाओ’ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष तरुण तेवतिया ने की, जबकि संयोजन फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला ने की। बैठक में देश की सर्वाेच्च अदालत के जजों द्वारा मीडिया के मुखातिब हो देश में सब कुछ ठीक न चलने को लेकर युवा कांग्रेसियों ने मुंह पर काली पट्टी लगाकर अपना विरोध दर्ज करवाया।

कार्यक्रम में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष तरुण तेवतिया ने कहा कि देश के हालात इतने खराब हो गए है कि आज सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों को भी मीडिया के समक्ष आकर अपना दुखड़ा रोना पड़ रहा है। इससे साफ है कि न्यायपालिका पर भी केंद्र सरकार का सीधा-सीधा दखल है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में आज देश का लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है। वहीं इतिहास में यह पहली बार देखने को मिला है, जब देश के बिगड़ते हालातों को देखते हुए जजों को ही जनता के सामने बोलना पड़ा है। यह एक दुखद घटना है और इससे भारत देश की साख गिरी है।

उन्होंने कहा कि जब न्याय पालिका में भेदभावपूर्ण नीति अपनाई जा रही है तो फिर आम आदमी को न्याय की उम्मीद बेमानी है। इस अवसर पर फरीदाबाद विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नितिन सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार में आज चारों ओर त्राहि-त्राहि मच रही है। हालात इतने खराब है कि लोगों को न्याय देने वाले जज भी न्याय की गुहार लगा रहे है।

इस अवसर पर अनिल चेची, विजय कुमार, सतीश कुमार, दीपक डोबरियाल, लोकेश कुमार, सुरेंद्र बिधूडी, नवीन रावत, भारत शर्मा, नितिन सिंगला, पराग गौतम, इकबाल कुरैशी, बंटी हुड्डा सहित अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here