जनता के सुख दुख का ध्यान रखना ही है मेरी प्राथमिकता : नगेन्द्र भडाना

0
15
Faridabad/Alive News : जनता के हर सुख दुख का ध्यान रखना मेरी प्राथमिकता है और इसके लिए मैं सदैव तत्पर रहूगा यह उदगार एनआईटी विधानसभा 86 के विधायक नगेन्द्र भडाना ने आज वार्ड 7 जो कि अब 6 हो गया है की विभिन्न गलियों व कालोनियों की सडकों व सीवरेज के कार्यो का शुभारंभ करते हुए कहे। इस मौके पर समाजसेवी संतोष यादव ने अपने साथियो के साथ उनका जोरदार स्वागत किया।
नगेन्द्र भडाना ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर एवं हरियाणा के केद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से विकास कार्य प्रगति पर हे और विधनसभा 86 की कोई भी मोहल्ला विकास के मामले में पीछे नही रहेगा जनता को सफाई, पक्की सडके और मीठे पानी की सुविधा मिलती रहेगी यह मेरा वादा है।
इस अवसर पर समाजसेवी सतोष यादव ने कहा कि  जनता ने अपने प्रयास से सेवादार के रूप में विधायक नगेन्द्र को चुना था जो आज सार्थक हो रहा हे और हमारे क्षेत्र के सांसद और विधायक का हम लोग विकास कार्य को प्रगति देने के लिए आभार जताते है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का तहेदिल से शुक्रिया करते हे कि जो केवल हर क्षेत्र को समान रूप से विकास के मामले में अच्छी सोच रखते हैं।  इस मौके पर विधायक ने करोडो रूपये के विकास कार्यो का शुभांरभ किया। संतोष यादव ने बताया कि वह पिछले दिनों विधायक से सुंदर कालोनी, चाचा चौक, पर्वतीय कालोनी, संजय एन्केलव के आसपास जिस भी कार्य को लेकर गये है वह सभी पूरे हो रहे हे अभी पिछले दिनो ही विधायक ने छठ घाट के लिए भी उनको पार्क दिया है जिसके लिए हम उनका आभार जताते हैं।
इस अवसर पर नरेश यादव, संजीव कुमार, सन्तोष्ज्ञ शर्मा, भगवानदास भारद्वाज, संतोष देशवाल,  रोहताश मास्टर जी,  गणेशी राय, अनिल  जेस्वाल,हीरा लाल प्रधान सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने नगेन्द्र भडाना व संतोष यादव का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here