April 20, 2024

नारियल फोडक़र गलियों के निर्माण कार्यों का किया शुभारंभ

Palwal/Alive News : मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने आज नगर परिषद के वार्ड नम्बर-14, वार्ड नम्बर-6, वार्ड नम्बर-31 तथा वार्ड नम्बर-25 में लगभग 40 लाख रूपए की लागत से इंटर लॉकिंग टाईल्स द्वारा बनाई जाने वाली विभिन्न चार गलियों के निर्माण कार्यों का नारियल फोडक़र शुभारंभ किया। इस मौके पर नगर परिषद की चेयरपर्सन इन्दु भारद्वाज भी मौजूद थी।

इस अवसर पर दीपक मंगला ने कहा कि पलवल जिला में प्राथमिकता के तौर पर विकास कार्य करवाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के वार्ड नंबर 14,6,31 व 25 में 10-10 लाख रूपए की लागत से 4 गलियों के निर्माण कार्यों का शुभारंभ किया गया है। यह निर्माण कार्य जल्द पूरा हो जाएगा। गलियों के निर्माण कार्य के दौरान गलियों में पानी निकासी की उचित व्यवस्था, सीवरेज लाइन डालने,पीने के स्वच्छ पानी की बिछाने के साथ साथ गलियों बिजली के खंबे लगाने, लाईटों की बेहत्तर व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। मंगला ने कहा कि पलवल जिला में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। पलवल में विकास कार्यांे के लिए रूपरेखा तैयार की गई है। एक-एक करके सभी विकास कार्य पूरे किए जाएंगे।

इस अवसर पर पंचायत समिति पलवल के चेयरमैन पे्रमचन्द शर्मा, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, वरिष्ठ नेता गंगालाल गोयल, पवन अग्रवाल, सत्यभान शर्मा, संजय राणा, पप्पू नम्बरदार, लव कुमार, सुनील कुमार, अधिवक्ता अविनाश शर्मा, पार्षद मोहित गोयल, प्रहलाद पांचाल, पवन भड़ाना व धर्मबीर राणा के अतिरिक्त पालिका अभियंता ओमदत्त व महेन्द्र सिंह तथा कनिष्ठ अभियंता जनस्वास्थ्य आभियंत्रिकी गजे सिंह सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।