लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक ने ली एमिनेट पर्सन की बैठक

0
6
op-rexwal
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक ओमप्रकाश रैक्सवाल ने रविवार को सेक्टर-91 स्थित अपने कार्यालय पर ज़िले की 6 विधानसभाओं के एमिनेट पर्सन की बैठक ली। जिसमें सभी ने सीएम विंडो की तारीफ करते हुए कहा कि आम जनता की शिकायत का बिना खर्ची और पर्ची के निपटारा करने की ये अनोखी पहल भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की है जो उनकी तरफ से जनता को बहुत बड़ी सौगात है।

इस मौके पर ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि अब आम आदमी को केवल सादे कागज पर शिकायत देनी है। उसके बाद पूरा प्रशासन हरकत में आ जाता है और आम आदमी की समस्या का समाधान घर बैठे ही हो जाता है। अब आम आदमी को अधिकारियों के चक्कर नहीं लगाने पड़ते। बल्कि अधिकारी खुद आम आदमी की समस्या का समाधान करते हैं और उसका पूरा विवरण एमिनेट पर्सन के हस्ताक्षर के बाद सरकार को भेजते हैं।

फरीदाबाद लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक ओमप्रकाश रैक्सवाल ने बैठक लेते हुए कहा कि यदि आम जनता की शिकायत के निपटारे में किसी भी तरह की कोई परेशानी होती है या कोई अधिकारी आना-कानी करता है तो 6 विधानसभा के सभी एमिनेट पर्सन उनसे मिल कर अपनी समस्या का समाधान करा सकते हैं। ताकि जनता की शिकायत का निपटारा जल्द से जल्द हो सके।

रविवार की बैठक में एमिनेट पर्सन मनोज वशिष्ट, सुधीर नागर, रमेश भारद्वाज, मुकेश चौधरी, राकेश कुमार, आनंद कांत भाटिया, राकेश नर्वत, महवीर सैनी, राकेश खटाना ,राजेश अरोड़ा ,वजीर सिंह डागर उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email