रेलवे लाइन के पास पड़ी मिली युवक-युवती की लाश, मामला पूरी तरह से संदिग्ध !

0
25

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ से पलवल के बीच गांव जाजरु के पास पड़ी युवक-युवती की लाश को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं ना कहीं दोनों की मौत ऑनर किलिंग के चलते हुई है। हालांकि पुलिस ऑनर किलिंग जैसे किसी भी मामले को मानने से साफ तौर पर इंकार कर रही है। रेलवे किनारे पड़ी दोनों की लाश को देखकर ये कहना बड़ा ही मुश्किल है कि चलती ट्रेन से यह दोनों नीचे गिर गए हो और वह भी दोनों की लाश एक ही जगह पर पड़ा होना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिंह लगा रहा है।

रेलवे पुलिस की माने तो आज सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि जाजरू गांव के पास रेलवे लाइन के किनारे एक युवक और युवती की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। लडक़ी के कब्जे से पुलिस ने एक आधार कार्ड बरामद किया, जिससे यह मालूम चला कि लडक़ी दिल्ली की रहने वाली रेणु है और लडक़ा समस्तीपुर का अमानिराजा है।

पुलिस की माने तो ऐसा लग रहा है कि यह दोनों ट्रेन से गिर गए होंगे। पुलिस की बातों पर गौर किया जाए तो किसी भी एंगल से यह नहीं लगता कि दोनों ट्रेन से गिर गए होंगे, क्योंकि लडक़ी दिल्ली और लडक़ा समस्तीपुर बिहार का बताया जाता है। सोचने वाली बात इसमें यह भी है कि अलग-अलग जगह के रहने वाले दोनों युवक-युवती एक ही जगह पर ट्रेन से कैसे गिरे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here