March 29, 2024

पार्षद मुनेश भड़ाना ने साहूकारों के कर से रेहड़ी-पटरी को कराया मुक्त

Faridabad/Alive News : वार्ड-25 से रिकार्ड जीत दर्ज करने वाली नवनियुक्त पार्षद मुनेश भड़ाना ने वार्डवासियों को जीत का तोफा देते हुए मंगल बाजार, बुध बाजार, शुक्र बाजार, शनि बाजार जोकि दुर्गा बिल्डर में लगाई जाती है इन बाजारो को साहूकारों से मुक्त कराया। इन बाजारो में साहूकार रेहड़ी-पटरी लगाने वाले गरीब विक्रेताओं से बाजार लगाने या फिर दुकान लगाने की एवज में रकम वसुलते रहे है।

वसुली की यह रकम गरीब विक्रेताओं पर काफी भारी पड़ती है, लेकिन उन्हे अपना व्यापार जारी रखने के लिए इस तरह की रकम देनी पड़ती थी। आज इस वसूली के व्यापार पर पूरी तरह से रोक लगाते हुए नवनियुक्त पार्षद मुनेश भड़ाना और उनके पति रवि भड़ाना ने गरीब विक्रेताओं को साहूकारों के चंगुल से आजाद कराया और इस लेन-देन के व्यापार को पूरी तरह से बंद कराया। इस मौके पर विक्रेताओं ने पार्षद और उनके पति का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर मुनेश भड़ाना ने कहा कि हमने जनता के जो वायदे चुनावी एजेंडे में किए थे, वो सभी पूरे किए जाऐंगे। वार्डवासियों को सभी मूलभुत सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। इस मौके पर रवि भड़ाना ने कहा कि क्षेत्र में सडक़ निर्माण का कार्य जल्द ही शुरू कराया जाएगा जिससे की लोगों को आवागमन में सहुलियत मिल सके।

इस मौके पर मुकेश कुमार, बालचंद , विनय, संजीव, सोनू, विजय, शशि, शमशेर, राम कुमार, भवानी शंकर, सुभाष, राजकुमार, गौतम, कुलदीप, पडू फाडू, राजीव, लम्बू, शेहजाद, अनिल, बद्री, मनोज, बबी, सोनू, विनय, रंजीत, देवेन्द्र, चंदन, प्रदीप, वोनोद, गणेश, उदल, मनोज, संजय, सूरज, बोबी, राजकुमार व सुंदर आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।