Faridabad/ Alive News: वार्ड 15 के पार्षद संदीप भारद्धाज अपने वार्ड के 3 नंबर के ब्लॉक एफ में लोगो की शिकायते सुनते हुए कई समस्याओं को हल पार्षद निजी कोष में से करवाने की घोषणा की. लोगों की मुख्य रूप से पार्क की ,पीने के पानी और साफ़ सफ़ाई की समस्या थी, जिसपर पार्षद ने निगम कमिशनर को पत्र लिखकर समस्याओं को जल्द से जल्द हल कराने का अस्वासन दिया।

इस दौरान ऍफ़ ब्लॉक के सीनियर सिटीजन ने भी पार्षद को अपनी समस्याओं से अवगत कराया जिनके समाधान के लिए प्रसाद ने नगर निगम के सम्बंधित अधिकारियों को आदेश किये और जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया।
संदीप भारद्धाज ने लोगों को (अब पार्षद ख़ुद आपके घर) के बारे में बताया, जिसपर लोगों ने इस शुरूआत के लिए पार्षद का धन्यवाद किया। इस दौरान भारद्धाज ने लोगों से अपील की कि वार्ड का विकास तभी सम्भव है जब आप सभी वार्डवासी मेरा दें। उन्होंने कहा कि वह पूरा समय वार्ड में देते हैं ताकि वार्ड का कार्य किसी कारण वस न रुके। संदीप भरद्वाज ने लोगो से कहा कि वार्ड वासियों के लिए उनके कार्यालय और घर के दरवाजे हर समय खुले है, वार्डवासी अपनी समस्या बताये जिसका समाधान तत्परता से किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here