April 24, 2024

पार्षद ने विभागीय अधिकारियों संग लगाया खुला दरबार

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र के नगर निगम कार्यालय पर पार्षद दीपक चौधरी ने आज वार्ड में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ खुला दरबार लगाया एवं आने वाले लोगों की कई समस्याओं का निपटारा खुले दरबार में ही किया गया।

इस मौके पर दीपक चौधरी ने बताया कि क्षेत्र की जनता काफी समय से अपनी कुछ समस्याओं को लेकर विभागों के चक्कर लगा रही थी कुछ के काम हो जाते थे कुछ के नहीं हो पा रहे थे, यह समस्या लेकर क्षेत्रवासी उनसे मिलें और उन्हें अपनी समस्या के बारे में अवगत कराया।

जिस पर उन्होंने क्षेत्रवासियों के लिए एक खुले दरबार का आयोजन करने की बात कहीं और आज वह पूरा भी किया है। दीपक चौधरी ने कहा कि यह खुला दरबार प्रत्येक माह लगाया जाएगा।

खुले दरबार में मुख्य रूप ऊंचा गांव व आजाद नगर में अवैध कब्जे हटाने, भीकम कालोनी न0 15 के लोगों के गंदे पानी की शिकायत, कुम्हारवाडा से पानी की समस्या व रिहायशी मकान पर कमर्शियल टैक्स लगाने की शिकायत व नवलू कालोनी में स्ट्रीट लाईट सहित पानी, स्ट्रीट लाईट, हाऊस टैकस, डोमिसाईल, पेंशन, जन्म प्रमाण पत्र से सम्बंधित कई शिकायत लेकर आये उन्होंने बताया कि इनमें से कई समस्याओं का सम्बंधित विभाग के अधिकारियों ने मौके पर ही निपटारा कर दिया।