March 29, 2024

पार्षद ममता चौधरी ने किया ग्रीन बेल्ट का उद्घाटन

Faridabad/ Alive News: विकास का पहिया वार्ड-8 में निरंतर जारी रहेगा और जनता से किये सभी वायदे पूरे होंगे। यह उदगार नगर निगम पार्षद ममता चौधरी ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र वार्ड-8 के अंतर्गत ग्रीन बेल्ट का उद्घाटन करने के बाद कही। यह ग्रीन बेल्ट भोजपुरी अवधी समाज से प्याली चौक तक के लिए चिन्हित किया गया है।

इस मौके पर उनके साथ युवा भाजपा नेता कविन्द्रर फागना, रमेश प्रधान, राजू सिंह, राजेश भूटिया, कामरेट दर्शन सिंह, अतर सिंह भड़ाना, सरदार औतार सिंह, महेश आर्य, जेई अनिल और एसडीओ अशोक रावत मुख्य रूप से उपस्थित थे। पार्षद ममता चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के विकास में कसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जायेगी जनता को विकास उनके घर बैठे मिलेगा, इसका हम वादा करते है।

पार्षद चौधरी ने कहा कि वार्ड में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं, इसके अलावा नए एस्टीमेट भी पास हो चुके हैं, जिससे इ-ब्लॉक और बृजवासी वाले एरिया में जल्द ही इंटरलॉकिंग कार्य शुरू हो जायेंगे। इसके अलावा 27 फुट नाले का काम चल रहा है और सभी चौकों का सुंदरीकरण का कार्य किया जा रहा है. पार्षद ने कहा कि यह सब कार्य मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से किया जा रहा है. अंत में पार्षद ने कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाओ के लिए तरसना नहीं पडेगा और उन्हें क्रमबद्ध तरीके से सभी सुविधाएं मिलेंगी।