April 20, 2024

गोल्ड मेडलिस्ट रीना राठौर का पार्षद मुनेश भड़ाना ने किया जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : वार्ड-25 की पार्षद मुनेश भड़ाना व उनके पति समाजसेवी रवि भड़ाना ने अपने आवास पर मध्यप्रदेश की रहने वाली 3डी इंडो भूटान यूथ रॉयल गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट रही रीना राठौर का जोरदार स्वागत किया। मुनेश भड़ाना ने रीना का फूल मालाओं और पैसो की माला पहनाकर देशी अंदाज में स्वागत किया। उन्होंने रीना को हरियाणवीं संस्कृति से रूबरू कराया। इस मौके पर मुनेश भड़ाना ने कहा कि इसी तरह हमारी देश की बेटी आगे बढ़ती रहें और देश का नाम रोशन करे मुझे पुरे भारत वर्ष की बेटीओ से यही उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि सरकार महिलाओं के हुनर को सामने लाने के लिए प्रयासरत्त है, इसी का तनीजा है कि देश की बेटियां अपने आप को देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी श्रेष्ठ साबित कर रहीं है। हमारे सामने कई ऐसे उदाहरण है जैसे कुश्ती में गीता-बबिता, बॉक्सिंग में मैरिकॉम, बैडमिंटन में सानिया नेहावाल और भी कई उदाहरण हमारे सामने है। हमें देश की बेटियों पर नाज है।

इस मौके पर मुनेश ने रीना का मुंह मीठा कराया और गोल्ड मेडल की ढ़ेरो बधाई दी। वहीं रवि भड़ाना ने रीना को जीत की बधाई देते हुए कहा कि वह खुलकर खेले और जीत हासिल करे लोगों को उनसे कई और मेडलों की आश है। इस मौके पर प्रदीप नागर, पवन नागर, राहुल भड़ाना, सत्ते प्रधान, मुनिपाल भडाना, अजय पाण्डेय, दीपक नागर, प्रदीप भड़ाना मौजूद रहे।