April 19, 2024

पार्षद ने उज्जवला दिवस के अवसर पर बी.पी.एल परिवार को वितरित किए गैस सिलेण्डर

Faridabad : भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता की हितैषी है, और देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं से आज हर वर्ग व हर परिवार सुखद महसूस कर रहा है।

यह उदगार नगर निगम वार्ड 8 की पार्षद ममता चौधरी ने उज्जवला दिवस के अवसर पर बी.पी.एल परिवार को मुफ्त गैस सिलेण्डर एवं चूल्हा वितरित करते हुए कहे।

इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतीक भारत गैस एजेंसी द्वारा सैक्टर 50 में किया गया था। इस अवसर पर नंगला मण्डल अध्यक्ष कविन्दर चौधरी, पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर चौ. जिले सिंह, अनिल फागना, रोहताश शेखावत, अजय अत्री, सुशील, अवतार सिंह, शीला देवी, बेला देवी, अनिता देवी, ऊषा देवी सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

ममता चौधरी ने कहा कि आज जिस तरह से देश की कमान माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, फरीदाबाद में माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के हाथो में देश व प्रदेश का चहुमुखी विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत जिन गरीब परिवारो ने पिछले वर्षो में केवल और केवल चूल्हो पर भोजन पकाया है आज माननीय प्रधानमंत्री के प्रयासों से वह अपने घरो में गैस का चूल्हा जलायेंगें और धूएं सहित अन्य कई तरह की समस्याओं से बच पायेंगी।

कहा कि इसी तरह माननीय प्रधानमंत्री का सपना है कि हर घर में बिजली हो ताकि गरीब से गरीब व्यक्ति के बच्चे को भी शिक्षा ग्रहण करने में किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पडें।

जहां देश तरक्की कर रहा है वही हरियाणा प्रदेश व जिला फरीदाबाद माननीय मुख्यमंत्री व केन्द्रीय राज्यमंत्री  कृष्णपाल गूर्जर के नेतृत्व में आगे बढ रहा है। आज फरीदाबाद जिला सबसे अधिक विकसित हो रहा है जिसका श्रेय कृष्णपाल गूर्जर को जाता है।

उन्होने गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास एवं सभी को मान सम्मान देकर इस हरियाणा प्रदेश के जिला फरीदाबाद को विकसित करने में कोई कमी नहीं छोडी है।