April 20, 2024

बसंतपुर गांव में पीएम के स्वच्छता अभियान को पार्षद ने दी हरी झण्डी

Faridabad/Alive News : प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को सफल बनाते हुए नगर निगम वार्ड-25 की पार्षद मुनेश भड़ाना ने गांव बसंतपुर में सफाई कर्मियोंं के साथ श्रमदान किया। गांव बसंतपुर में सफाई को लेकर चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान के तहत नगर निगम के सफाई कर्मियों ने गांव में सफाई की। इस अवसर पर समाजसेवी रवि भड़ाना ने कहा कि प्रधानमंत्री ने गांधी जी के स्वच्छ भारत अभियान को पूर्ण करने के लिए दो अक्टूबर तक पूरे भारत को साफ-सथुरा करना है।

उन्होंने कहा कि वार्ड-25 पिछले काफी सालो से पिछड़ा हुआ था, उसे मुख्यधारा से जोडऩे के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और नगर निगम सीनियर डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी ने शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि वार्ड में लोगों को मूलभुत सुविधा के लिए भटकने नहीं दिया जाएगा। इस बार भाजपा की सरकार में सबके सहयोग से सबका विकास होना तय है। पार्षद मुनेश भड़ाना ने सफाई अभियान की शुरूआत सफाई कर्मचारियों के साथ झाडू लगाकर की।

इस मौके पर पार्षद मुनेश भड़ाना ने कहा कि मेरा एक ही उद्देश्य है कि वार्डवासियों को स्वच्छ पानी, सडक़, बिजली और सफाई देना है। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के पहले चरण में मैंने बसंतपुर पल्ला सडक़ का निर्माण कार्य शुरू कर अपना वायदा पूरा किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कालोनियों में सीवर और गलियों को पक्का कराने का काम युद्ध स्तर पर शुरू किया जाएगा जिससे की क्षेत्र के लोगों को मुख्य सडक़ तक आने में परेशानी ना हो। बिजली को लेकर पहले ही अधिकत्तर कालोनियों में खम्भे लगवाए जा चुके है। जिससे लोगों की बिजली की समस्या का हल हुआ है।

इस मौके पर राहुल भड़ाना, देवेन्द्र भड़ाना, जितेन्द्र भाटी, बी.के.ओझा, संजय तिवारी, आनन्द राय, सुभाष राय सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।