April 26, 2024

सीपीसी क्रिकेट क्लब ने एसआरएस को हराया

Faridabad/Alive News

सीपीसी क्रिकेट क्लब एवं एसआरएस क्रिकेट टीम के बीच सेक्टर-11 स्थित डीपीएस क्रिकेट ग्राउण्ड में एक मैत्री मैच का आयोजन किया गया। सीपीसी क्रिकेट क्लब के कप्तान संजय कपूर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सीपीसी टीम की ओपनर बल्लेबाज नरेश नरूला व दीपक पाण्डे ने टीम को मजबूत शुरूआत दी और टीम को एक मजबूत स्कोर देते हुए नरेश नरूला रन आउट होकर पेवेलियन लौटे, उसके बाद गौरव चौधरी ने मैदान में पहुंचकर गेंदबाजों की अच्छी धुनाई की और अच्छा व मजबूत स्कोर टीम को दिया। इसी तरह गजेन्द्र राजपूत ने सबसे अधिक 35 रनों का स्कोर बनाया जिसमें उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का लगाकर टीम को एक मजबूत स्कोर दिया। सीपीसी की टीम ने 20 ओवरों में मात्र 3 विकेट खोकर 213 रनों का भारी स्कोर एसआरएस टीम को दिया।

एसआरएस टीम की शुरूआत काफी अच्छी रही और उनके बल्लेबाज पंकज ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया परंतु सीपीसी के गेंदबाजों ने अपनी हरफनमौला गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया और एसआरएस की टीम को 201 रनों पर ढेर कर दिया। जिसमें नरेश नरूला ने 1 विकेट, पंकज सिंह ने 1 विकेट, दीपक ने 3 विकेट, गौरव ने 1 विकेट लेकर अपनी टीम को विजेता बनाया। मैच के दौरान सीपीसी टीम के खिलाडी मनोज खत्री को मामूली चोट भी आयी परंतु उसके बावजूद भी उन्होंने मैदान में डट कर अपने खेल का अच्छा प्रदर्शन किया।

समापन अवसर पर सीपीसी के कप्तान संजय कपूर ने दोनों टीमों की हौंसला अफजाई की और सीपीसी टीम के बेहतर प्रदर्शन पर सभी खिलाडिय़ों को मुबारकबाद भी दी।