April 27, 2024

क्रिकेट टूर्नामेंट : बद्रीनाथ एकेडमी ने ट्राफी पर किया कब्जा

Faridabad/Alive News : सेक्टर-11 डीपीएस में अंडर सिक्सटीन टूर्नामेंट में बद्रीनाथ क्रिकेट एकेडमी तथा पी.सी के क्रिकेट एकेडमी के बीच सेमीफाईनल मैच खेला गया जिसमें ब्रदीनाथ क्रिकेट एकेडमी ने पी.सी के क्रिकेट एकेडमी को हराकर फाईनल में अपना स्थान बनाया। बी.एन.क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिसमें उन्होंने निर्धारित 20 ओवरो में 153 रनो का लक्ष्य पी.सी.के किकेट एकेडमी के समक्ष रखा। जिसमें वैभव डोबरियाल ने 60 गेंदो पर शानदार 99 रनो की पारी खेली।

पी.सी.के क्रिकेट एकेडमी की टीम ज्यादा समय तक मैदान में नही टिक पायी और वह बी.एन.क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाजो के समक्ष जल्द ही वापिस लौट गयी। बी.एन.क्रिकेट एकेडमी की और से योगेश कुमार ने बेहतर गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिये और पी.सी.के. क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम को 133 रनो पर ही वापिस लोटना पडा।

बी.एन.क्रिकेट एकेडमी ने अच्छी गेंदबाजी व बल्लेबाजी के दम पर यह मैच 20 रनो से जीता। बद्रीनाथ क्रिकेट एकेडमी के कोच अनिल भटट ने टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर अपनी जगह फाइ्रनल में बनायी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि बद्रीनाथ क्रिकेट एकेडमी फाईनल मैच भी जीतेगी।