मिनी स्वीट्स पर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

0
31

Faridabad/Alive News: मुजेसर स्थित मिनी स्वीट्स कॉर्नर पर मोटर साइकिल पर सरेआम फायरिंग के मामले को क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है। मिली जानकरी के अनुसार मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक के फोन पर व्हाट्सएप्प कॉल आयी तथा फिरौती मांगने वाले ने कहा कि आज शाम 6 बजे मेरे बन्दे आएंगे और कहेंगे कि डिब्बा तैयार है क्या, तो उनको रुपयों से भरा थैला दे देना।पुलिस को कुछ बताया या मेरे बंदों को कुछ हुआ तो, तेरा कुछ रहना नही ओर हमारा कुछ जाना नही। मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक ने धमकी के बारे मे पुलिस को बताया।

वरिष्ठ अधिकारियों को फिरौती की कॉल बारे बताया तथा अधिकारियों के दिशा निर्देश पर क्राइम ब्रांच 48 ने अन्य अपराध शाखाओं को साथ लेकर आरोपीयों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया।

फिरौती के रुपये लेने आये उपरोक्त दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर ही धर दबोचा। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया अदालत ने आरोपी कुलदीप का 4 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया एवं आरोपी अमन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी कुलदीप से वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी और फिरौती मांगने वाले मुख्य सरगना बंटी सरदार और प्रिंसपाल को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है

Print Friendly, PDF & Email