April 25, 2024

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने मात्र 24 घंटे में सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, 4 गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: संतोष नगर झुग्गी में मृतक युवक की हत्या के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने मात्र 24 घंटे में मुख्य आरोपी सहित 4 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक 07 नवम्बर को बाईपास रोड सन्तोष नगर मछली मार्केट के पीछे बनी झुग्गी के अन्दर एक व्यक्ति का शव मिला जिसकी पहचान नितिन निवासी ओल्ड फरीदाबाद के रूप में हुई। जिसपर मृतक की पहचान के बाद मृतक की मां की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा में हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में विजय, विशाल, ज्ञान उर्फ चुजा और विवेक उर्फ आलू नाम शामिल है। आरोपी विजय ओल्ड फरीदाबाद के बाढ़ मौहल्ला से, आरोपी विशाल बिहार के आरा जिले के गांव केसवा का तथा हाल में संतोष नगर का,आरोपी ज्ञान उर्फ चुजा बिहार के जिले के मुगल सराय के गांव पोनी का हाल फ्रेंड्स कालोनी ओल्ड फरीदाबाद का तथा आरोपी विवेक उर्फ आलू ओल्ड फरीदाबाद के बाढ़ मौहल्ला का रहने वाला है। आरोपियो को क्राइम ब्रांच टीम इंस्पेक्टर दीपक, P/SI रामचन्द्र, एडिशनल सब इंस्पेक्टर कुलदीप, हेड कांस्टेबल आनंद, CT. अनिल कुमार, अजित, विनीत, रमेश ने अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से बंगाल शूटिंग मोड बाईपास रोड फरीदाबाद से एक साथ गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि मुख्य आरोपी विजय अवैध शराब बेचने का काम करता है। अन्य तीनों मुख्य आरोपी विजय के पास करीब 8 माह से काम करते है। विजय को शक था कि मृतक नितिन पुलिस को उसके अवैध शराब के काम के बारे में सूचना देकर विजय को पकड़वाना चाहता है, मुख्य आरोपी विजय ने मन ही मन में मृतक नितिन से रंजिश रखने लगा था जिसका बदला लेने के लिए विजय ने अपने साथियों मिलकर मृतक के साथ नशा किया और नशा होने के बाद नितिन को पीटकर उसकी हत्या कर दी शव को झुग्गी में डाल कर फरार हो गये। मामले में गहनता से पूछताछ के लिए आरोपियो को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। चारो आरोपियों पर पूर्व में शराब के मामले दर्ज है तथा मुख्य आरोपी विजय पर अवैध हथियार, चोरी के मामले दर्ज है।