भाजपा को बेनकाब करने के लिए शुरू होगी साइकिल यात्रा : कौशिक

0
45

Faridabad/Alive News : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने हरियाणा में कांग्रेस के भारत बंद को मिले जनसमर्थन के लिए प्रदेश के व्यापारियों और जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि देश व प्रदेश से इस भ्रष्ट भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकाली जा रही है जो कि अब पांचवें चरण में 12 सितम्बर को फरीदाबाद से शुरू होगी और आम जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं के लिए संघर्ष करेगी।

विजय कौशिक ने कहा कि यह साइकिल यात्रा फरीदाबाद के सूरजकुंड चौक से शुरू होगी जहां पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है उसे संबोधित करने के बाद पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ डॉ. तंवर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से होते हुए एन.आई.टी. एवं वहां से होते हुए झाड़सैतली पहुंचेंगे।

जहां के साहूपुरा गांव में कार्यकर्ताओं सहित रात्रि विश्राम किया जाएगा। उससे अगले दिन बल्लबगढ़, ओल्ड फरीदाबाद एवं तिगांव होते हुए सेक्टर-2 में रात्रि विश्राम किया जाएगा और उसके बाद पृथला, पलवल, होडल होते हुए हथीन में 16 सितम्बर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक विशाल रैली को प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर द्वारा संबोधित किया जाएगा।

साइकिल यात्रा में प्रदेश की माताओं-बहनों का भी पूरा समर्थन मिल रहा है क्योंकि वर्तमान सरकार बहन-बेटियों की सुरक्षा कर पाने में असमर्थ साबित हुई है। इस साइकिल यात्रा में कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता व विभिन्न क्षेत्रों के वरिष्ठ कांग्रेसी पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

Print Friendly, PDF & Email