April 25, 2024

D.C.Model स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

Alive News/Poonam Chauhan : वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हमें अपने बच्चों का खास ख्याल रखने की जरूरत है। अभिभावक अपनी जिम्मेदारियों को समझे और अपने बच्चे को सही मार्ग पर अग्रसर करने के लिए उनकी हर एक्टिविटी पर बारिकी से नजर रखे, तभी जाकर हम बच्चे की अच्छी परवरिश कर सकते है। बच्चों को स्कूल भेज देना ही जिम्मेदारियों से फारीक होना नहीं होता है, बल्कि हमारी जिम्मेदारियां और बढ़ जाती हैं। उक्त वाक्य हरियाणा सरकार के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सैक्टरी-9 डी.सी.मॉडल स्कूल के वार्षिक उत्सव के दौरान कहे।

28 Jan Photo-1A

कार्यक्रम में उद्योग मंत्री विपुल गोयल मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में ग्रेंड कॉलम्बस स्कूल के चेयरमैन सुरेश चन्द्रा, डिवाईन स्कूल चेयरमैन एस.एस गोसांई, पार्षद धनेश अदलखा, पार्षद कुलवीर तेवतियां और रोहताश चौधरी मौजूद रहे। स्कूल के डायरेक्टर पवन गुप्ता और प्रिंसीपल डॉ.ज्योति गुप्ता ने मुख्यातिथि व अतिथियों का बुके और शॉल भेटकर स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्यातिथि ने छात्रों द्वारा लगाई गई एग्जीबिशन का दौरा कर किया। उन्होंने छात्राओं द्वारा लगाई स्टॉल का मुआयना किया और स्टॉल पर मौजूर प्रोजेक्ट की पूरी जानकारी छात्रों से ली।

28 Jan Photo-1C

इस मौके पर उन्होंने ‘आर्ट एंड क्राफ्ट’ एग्जीबिशन का भी उद्घाटन किया। कार्यक्रम में स्कूली छात्रों ने ‘जय हो-जय हो’ और ‘लुंगी डांस-लुंगी डांस’ गाने पर अपनी परर्फोमेंस से समां बांध दिया। इस मौके पर सभी अतिथियों ने स्कूल की पुस्तिका का विमोचन किया। वहीं पुसप लगाने में रिकोर्ड बनाने वाले रोहताश चौधरी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

28 Jan Photo-1

इस मौके पर मुख्यातिथि ने रोड सेफ्टी में विनर छात्रों को पुरूस्कृत किया। इस अवसर पर एडवोकेट संजीव चौधरी, सुभाष श्योरान, मोतीलाल गुप्ता, राजदीप, जे.पी.अग्रवाल, मिनाक्षी तंवर, एस.के.गोयल, सुरेश, सुमित वर्मा, एच.एस.मलिक, अरूण बजाज, लक्ष्मी बौथारा, हरिश चुघ, एस.एस.गर्ग, पुष्पेन्द्र चौहान, एंकर विनोद भदोरी, राजेन्द्र महाजन, गरिमा जुनेजा, डी.एस.चौधरी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के समापन पर डॉ.ज्योति गुप्ता ने सभी अतिथियों और अभिभावको का कार्यक्रम में पधारने पर धन्यवाद व्यक्त किया।