March 29, 2024

क्रिसमस डेकोरेशन कम्पटीशन में विनर रहा डी.सी.मॉडल स्कूल

एस.वी.सी.बैंक में स्कूली छात्रों ने दिखाया टैलेंट

फरीदाबाद : नीलम बाटा रोड़ स्थित एस.वी.सी.(समराव विथल कॉपरेटिव बैंक) बैंक में क्रिसमस ट्री डेकोरेशन एंड क्रिब मेकिंग कम्पटीशन का आयोजन किया गया। इस कम्पटीशन में शहर के 50 स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया और अपनी क्रिएटिविटी को बखुबी दिखाते हुए कम्पटीशन को और टफ बना दिया।

क्रिसमस ट्री डेकोरेशन एंड क्रिब मेकिंग कम्पटीशन में सैक्टर-9 डी.सी.मॉडल स्कूल की छात्राओं ने अपनी क्रिएटिविटी और न्यू आईडियाज के दम पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए कम्पटीशन को अपने नाम किया। छात्राओं ने इस मौके पर पेपर और स्टार की मदद से क्रिसमस ट्री बनाया जोकि काफी आकर्षक लग रहा था, वहीं उन्होंने प्रभु यशू के चित्रण को अलग अंदाज में पेश किया जोकि काबिले तारीफ था।

इस कम्पटीशन में सभी स्कूलों से आए हुए छात्रों ने लिमिटेड टाईम के अंदर अपने टैलेंट को दिखाया। बैंक मैनेजर रवि प्रकाश मित्तल ने आए हुए सभी छात्रों और अध्यापकों का धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कम्पटीशन में विजयी छात्राओं को सम्मानित करते हुए भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि बैंक इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर आयोजित करता रहता है जिससे की छात्रों का हिडन टैलेंट उभर कर सामने आ सके और उन्हे अपनी क्वालिटी को और इम्पू्रव करने का बेहतर मौका मिल सके। इस मौके डी.सी.मॉडल स्कूल के डायरेक्टर पवन गुप्ता और प्रिंसिपल ज्योति गुप्ता ने कम्पटीशन में विजयी रही छात्राओं को बधाई दी और भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करने का आर्शीवाद दिया।