Faridabad/Alive News : पाली स्थित रविन्द्र फागना अकादमी में पहला रविन्द्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मेवात अरावली क्रिकेट अकादमी और डी.सी. मॉडर्न क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया।

मेवात अरावली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 26.1 ऑवर में 10 विकेट गंवाकर 86 पर ही सिमट गई। टीम के आक्रमक बल्लेबाज एम.एस तंवर ने 71 बॉल में 9 चौके की सहायता से 59 रन ही बनाये। उधर, डी.सी. मॉडर्न के गेंदबाज तरनजोत सिंह, युवराज सिंह और परेश सहदेव ने दो-दो विकेट और समक्ष झाम्ब, कोहिनूर, साहिल एलन ने एक-एक विकेट लिया।

वहीं स्कोर का पीछा करते हुए डी.सी. मॉडर्न क्रिकेट अकादमी ने 29.2 ऑवर में 7 विकेट गंवाकर 87 रन बनाये और 3 विकेट से मैच जीत लिया। टीम के बल्लेबाज योगेश गुप्ता ने 26 बॉल में 3 चौके के सहयोग से 20 रन और कोहिनूर ने 18 रन बनाए। दूसरी ओर मेवात अरावली के गेंदबाज आयुष कुमार और निखिल गुप्ता ने दो-दो विकेट और युवराज सिंह, साहिल गौड़ ने एक-एक विकेट की भागीदारी दिखाई, लेकिन उनकी यह भागीदारी काम नहीं आई और मैच 3 विकेट से हार गए।

मैन ऑफ दा मैच मो.सैफ तंवर को दिया गया। फाइनल मैच 27 जुलाई 2018 को टाइगर स्पोर्ट्स क्लब और डी.सी. मॉडर्न क्रिकेट अकादमी के बीच खेला जायेगा। यह जानकारी रविन्द्र फागना अकादमी की ओर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here