April 25, 2024

बच्चों में छुपे टेलैंट को निखारेगा डांसिंग स्टार सीजन-2, रजिस्ट्रेशन ओपन

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के सैक्टर-11 में वाई.डी ग्रुप द्वारा प्रैसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें फरीदाबाद के बच्चों के डांस और एक्टिंग को निखारने की बात कही गई हैं। उनका कहना हैं कि डांस और एक्टिंग निखारने के लिए फरीदाबाद में उन्होंने एक प्लेटफार्म दिया हैं। ग्रुप का फरीदाबाद डांसिंग स्टार सीजन-2 जो एक टीवी रियलिटी शो 15 जनवरी, 2017 को शुरु हो रहा हैं। जिसके ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं।

जिसमें 7 से 15 साल तक बच्चें प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। बच्चे अपना रजिस्ट्रेशन ydgroupofevents.com पर कर सकते हैं। वाई डी ग्रुप के एमडी योगेश ग़ुप्ता और धर्मेंद्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद में यह ग्रुप बच्चों को आगे लाने के लिए अहम योगदान दे रहा है, जिसमें गरीब परिवार के बच्चों को आगे ले जाने का काम करेगी। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अशोक डी स्टार, हिमांशु गुप्ता ,मोंटी रत्रा जज होंगे एवम तनुजीत कौर, सतविंदर कौर एसोसिएट्स पार्टनर होंगी, ग्रुप के संचालक ने कहा की पिछले सीजन में लगभग 100 बच्चो ने भाग लिया था और अबकी बार बच्चो का जज्बा देखकर के लगता हे की 500 के लभगभ बच्चे भाग लेंगे, ये संस्था जिला फरीदाबाद के बच्चो का हुनर सामने लाना चाहती है, इसलिए हम नही चाहते के कोई गरीब बच्चा पैसे की वजह से रह जाये।

तेज प्रकाश (एडमिनिस्टर ऑफ़ एस आर एस इंटरनेशनल स्कूल) और पियूष वासु (निदेशक प्राथर्ना साड़ी) ने कहा की ग्रुप की लगन एवम मेहनत को बच्चो के प्रति देखकर के पिछले सीजन-1 में भी एस आर एस इंटरनेशनल स्कूल ने अपना स्कूल प्रांगण दिया था और अबकी बार भी स्कूल की तरफ हर संभव मदद की जायगी। राजेश मालिक (एम डी ग्लोबल प्रिंट सॉल्यूशन), आकाश (एम डी ग्लोबल फायर प्रोटेक्शन), फरीदाबाद के बच्चो के हुनर को आगे बढ़ाने में वाई. डी ग्रुप के साथ जुड़े हुए हैं।