March 29, 2024

डांडिया रास व नवरात्र मेला 23 को

Faridabad/Alive News :  23 सितम्बर को सैंट्रल पार्क सैक्टर-12 में डांडिया रास का आयोजन सायं 5 बजे से किया जा रहा है। इस मौके पर डिवेलिशियस मिसेज दिल्ली-एनसीआर के सैकेण्ड ऑडीशन का आयोजन भी किया जाएगा। यह जानकारी डिवेलिशियस मिसेज इंडिया शिरीन सिंह व चाउबेला की संचालक रिचा भनौट ने प्रैसवार्ता के दौरान दी। इस मौके पर उनके साथ कीर्ति क्रिएशन से किरन खान, रेवोल्यूशन वीमेन जिम व स्लिमिंग सेंटर की डायरेक्टर पूजा शर्मा, गॉसिप गीज़ से कामया बतरा भी मौजूद रहीं।

इसके अलावा कार्यक्रम में गीतांजलि सहगल  की भी मु य भूमिका रहेगी। इस अवसर पर जानकारी देते हुए रिचा भनौट पांडे व शिरीन सिंह ने बताया कि इस मौके पर आयोजित डांडिया रास में कपल एंट्री रखी गई है। इसके अलावा मॉम एंड बच्चों का रैंप वॉक भी आयोजित किया जाएगा। वहीं महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से नवरात्रि मेला भी आयोजित किया जाएगा। जिसमें महिला उद्यमी अपने उत्पाद प्रदर्शित करेंगी। इस अवसर पर अनेक गणमान्य लोग मौजूद होंगे। रेवोल्युशन फिटनेस पार्टनर के रूप में मिसेज दिल्ली-एनसीआर में सिलेक्ट होने वाली महिलाओं की ग्रूमिंग करवाएगा। वहीं किरण खान की ज्वैलरी व इन्डल्जन्स की ड्रैस रैंपवॉक करने वाली महिलाओं को मुहैया कराई जाएंगी।

इसके अतिरिक्त प्रिटी पैटल्स की मंजुषा  के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा भी इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से हिस्सा लिया जाएगा तथा वे ऑडीशन में भी भाग लेंगी। गॉसिप गीज़ द्वारा इस मौके पर एक विजेता महिला को क्लब की फ्री मैंबरशिप भी उपहार स्वरूप दी जाएगी। शिरीन सिंह व रिचा भनौट ने बताया कि फर्स्ट ऑडीशन में सिलैक्ट होने वाली प्रतिभागियों को इस मौके पर सर्टिफिकेट भी वितरित किए जाएंगे।  कार्यक्रम में लजीज फूड, बच्चों के लिए मनोरंजन के भी इंतजाम किए गए हैं।