डरदेवील स्प्रिंग ने ‘फस्र्ट स्टार प्रीमियम लीग’ किया अपने नाम

0
61

Faridabad/Alive News : सेकेण्ड स्टार प्रीमियम लीग-2018 का फाईनल मैच स्लेजहेमर फाउंडेशन और डरदेवील स्प्रिंग के बीच खेला गया। जिसमें डरदेवील स्प्रिंग ने स्लेजहेमर फाउंडेशन को 7 विकेट से मात दी। यह मैच रविन्द्र फागना क्रिकेट अकादमी पाली में खेला गया।

डरदेवील स्प्रिंग के कप्तान विजय बैंसला ने टॉस जीतकर पहले गेंंदबाजी करने का फैसला लिया। स्लेजहेमर फाउंडेशन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट गवांकर 166 रन का लक्ष्य दिया। जिसमें टीम की ओर से खेलते हुए प्रवीन मोहन्ती ने एक छक्का और पांच चौके की सहायता से 37 रन बनाऐं। वहीं इमरान खान ने 2 छक्के और 3 चौको की सहायता से 29 रन बनाए।

डरदेवील स्प्रिंग के गेंदबाज साहिल दत्ता और कुलदीप भड़ाना ने तीन-तीन विकेट और कपिल सैनी ने दो विकेट लिए। डरदेवील स्प्रिंग की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.1 ओवर में 172 रन बनाकर मैच 7 विकेट से जीत लिया। जिसमें यशपाल डागर ने 6 छक्के और 10 चौको की सहायता से 106 रन और उदित मोहन ने चार चौको के सहयोग से 34 रन बनाए।

उधर, स्लेजहेमर फाउंडेशन के गेंदबाज प्रदीप मोहंती ने 2 विकेट और निर्मन अत्री ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच यशपाल डागर को मैच के मुख्यातिथि के.के.आनन्द, संजीव सहगल, विनोद कुमार, संजय भाटिया, संजय सिंह और प्रवीन गौड़ ने अपने हाथों से भेट किया। मैन ऑफ द टूर्नामेंट विक्रम धारीवाल(जतिन स्टील), बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड आजम खान, बेस्ट बोलर कपिल सैनी, स्टार प्लेयर ट्रॉफी स्लेजहेमर फाउंडेशन को दिया गया।

Print Friendly, PDF & Email