April 19, 2024

‘रविन्द्र फागना एकेडमी’ में डेयरडेविल्स स्प्रींग ने 30 रनोंं से जीता मैच

डेयरडेविल्स स्प्रींग ने एलियांज क्रिकेट क्लब को 30 रनों से हराया

Faridabad : चौथी रविन्द्र फागना टी- 20 कार्पोरेट संडे क्रिकेट लीग का आयोजन ‘रविन्द्र फागना एकेडमी’ पाली के मैदान में एलियांज क्रिकेट क्लब और डेयरडेविल्स स्प्रींग के बीच खेला गया। डेयरडेविल्स स्प्रींग ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। डेयरडेविल्स स्प्रींग ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 172 रन बनाएं, और टीम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे ललित पाल ने 52 रन और मरिनाल सैनी ने 27 रन बनाएं।

वहीं एलियांज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए हर्ष शर्मा और अंकित ने दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि गेंदबाज हन्नी और मनीष ने एक-एक विकेट लिया। इस लक्ष्य का पिछा करते हुए एलियांज क्रिकेट क्लब की टीम ने अपनी पारी खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 143 रन पर सिमट गई। एलियांज क्रिकेट क्लब की टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सुधाकर मुदगिल ने 33 रन और चांद सैफी ने 24 रन बनांए।

वहीं डेयरडेविल्स स्प्रींग की ओर से गेंदबाजी करते हुए सूर्या, सन्नी शर्मा ने दो-दो ओवर में दस-दस रन देने के बाद दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि गेंदबाज कपिल सैनी, साहिल दत्ता, ललित पाल ने एक-एक विकेट हासिल किया।

आज का मैच डेयरडेविल्स स्प्रींग ने 30 रनों से जीत लिया। डेयरडेविल्स स्प्रींग की टीम के खिलाड़ी ललित पाल और साहिल दत्ता को मैन ऑफ द मैच दिया गया और एलियांज क्रिकेट क्लब की ओर से सुधाकर मुदगिल और हर्ष शर्मा को मैन अॅाफ द मैच दिया गया।