April 20, 2024

डी.ए.वी स्कूल बल्लभगढ़ ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव

Faridabad/Alive News : डी.ए.वी पब्लिक स्कूल बल्लभगढ़ ने अपना वार्षिक उत्सव बड़े धूम धाम से मनाया। समारोह का शुभारम्भ मुख्यातिथि नगर निगम ज्वाइंट कमिश्नर अमरदीप जैन एवं वशिष्ट अतिथि के दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। इस दौरान स्कूल के बच्चो ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर आये हुए अतिथियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया तथा स्कूल की प्रिंसिपल रीना वशिष्ठ काचो द्वारा अतिथियों को पौधे भेंटकर समारोह को आगे बढ़ाया। वही प्रिंसिपल रीना वशिष्ठ काचो ने कार्यक्रम में स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की और बच्चो ने अपनी प्रस्तुति द्वारा आए हुए आतिथियों का मान मोह लिया।
इस मौके पर मुख्यातिथि अमरदीप जैन ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बच्चों को सभी क्षेत्र में भाग लेना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों को हमेशा अपने से बड़ों का आदर करना चाहिए क्योकि शिक्षा और सही मार्गदर्शन हमेशा बड़ों से ही मिलता है। अंत में उन्होंने स्कूल को एक उम्दा कार्यक्रम आयोजन करने के लिए बधाई दी।
इस अवसर पर एस.एस चौधरी, विमल कुमार दास, रमेश डागर, एच.एस मालिक, डॉ सतीश आहूजा, ज्योति भड़ाना, एस.एस गोसाई, डॉ सुमित, के.एल खुराना, अल्का गुप्ता(पलवल), नन्दलाल कालड़ा आदि गणमानय व्यक्ति मौजूद थे।