April 25, 2024

यूथ फेस्टिवल में DAV कॉलेज का रहा दबदबा

Faridabad/Alive News : 12-16 जनवरी तक चले नोर्थ जोन अन्त: विश्वविद्यालय यूथ फेस्टीवल में कुल 28 आइटम का आयोजन हुआ। जोएम.एम. विश्वविद्यालय मुलाना में सम्पन्न हुआ। एम.डी.यू. रोहतक की तरफ से डी.ए.वी. कॉलेज फरीदाबाद ने प्रतिनिधित्व किया।

स्किट कम्पीटीशन में डी.ए.वी. कॉलेज ने राष्ट्रीय स्तर पर फेस्टीवल में भाग लेने के लिए कवालीफाई करके रोहतक विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया। वही थियेटर में मिमिकरी की आइटम में डी.ए.वी. कॉलेज के हरषित ने चौथा स्थान प्राप्त किया।

फाईन आर्टस की आइटम कोलाज में भी डी.ए.वी. कॉलेज फरीदाबाद की लडक़ी सोनाली ने चौथा स्थान प्राप्त किया। राष्ट्रीय युवा महोत्सव 12-16 फरवरी को रांची में होगा जिसमें एम.डी.यू. रोहतक की तरफ  से डी.ए.वी. कॉलेज फरीदाबाद की स्किट प्रस्तुत की जाएगी।

डी.ए.वी. कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सतीश आहूजा ने प्रो. मुकेष बंसल डीन, डॉ.सुनीति आहूजा ईंचार्ज, मैडम किरन, मोनिका, रवि व सभी विजेता विद्यार्थियों को इस शानदार उपलब्धि पर बधाई दी। कॉलेज के डीन प्रो. मुकेष बंसल ने बताया कि एम.डी यू. रोहतक की स्किट एक अकेली ग्रुप आइटम है जिसे डी.ए.वी. कॉलेज फरीदाबाद के विजेता राष्ट्रीय स्तर पर प्रस्तुत करेगे।