April 27, 2024

युवा समारोह में डीएवी कॉलेज ने बिखेरे जलवे

Faridabad/Alive News : रोहतक एमडीयू कॉलेज में चल रहा तीन दिवसीय युवा समारोह सम्पन्न हुआ। इस समारोह में पांचो जोन के सभी विजेता व उपविजेताओ ने भाग लिया। इसमें फरीदाबाद, गुडगांव व पलवल जिले के सभी कॉलेजो में से सबसे ज्यादा 10 इनाम जीत कर पूरे विश्वविद्यालय का उपविजेता चुना गया। जिसे ट्राफी तथा 31000 रूपये से नवाजा गया।

कॉलेज की गातिविधियो के डीन प्रो0 मुकेश बंसल ने बताया कि इस बार डीएवी कॉलेज ने 4 प्रथम, 5 द्वितीय तथा एक तृतीय पुरस्कार जीत कर यह लक्ष्य हासिल किया। इस कडी जीत पर कॉलेज के प्राचार्य डॉ0 सतीश आहूजा ने सभी प्रतिभागियों तथा उनके साथ तैयारी करवाने वाले सभी कलाकारों का कॉलेज में स्वागत किया तथा सभी को बधाई दी।

प्राचार्य महोदय ने कॉलेज के ईमा के डीन प्रो0 मुकेश बंसल एवं डिप्टी डीन डॉ.सुनीति आहूजा एवं डॉ. शुभ दर्शन को भी विशेष बधाई दी। टीमो को तैयार कराने के लिए डॉ. ज्योति राणा, डॉ. दिव्या त्रिपाठी, प्रो.अरुण भगत, डॉ. सविता भगत के कार्य की भी सराहना की तथा उनकी पूरी टीम को उनके इस उत्कृष्ट काम के लिए बधाई दी तथा भविष्य में भी ऐसी और सफलताएं प्राप्त करने के लिए कामना की।

डीएवी कॉलेज की कव्वाली प्रथम रही, हरियाणवी स्किट प्रथम स्थान पर रही, रंगोली ने प्रथम स्थान हासिल किया तथा बेस्ट आउट ऑॅफ बेस्ट में भी प्रथम स्थान हासिल किया, कॉलेज के निम्न पांच आइटम में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ। जिसमें कलासीकल गायन, तथा गजल शामिल है। कॉलेज की माइम तीसरे स्थान पर रही, इस प्रकार कुल 29 अंक हासिल कर डी ए वी काूलेज को पूरे विश्वविद्यालय का उपविजेता घोषित किया गया। पहले स्थान पर सोनीपत का जी वी एम कॉलेज रहा।