March 29, 2024

स्कूल के नाम पर रखा जाएगा डी.सी.मॉडल रोड, प्रस्ताव पारित

Faridabad/Alive News : गुरुवार को नगर निगम सदन की बैठक में सर्वसम्मति से सेक्टर-9 डीसी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने वाली रोड का नाम स्कूल के नाम पर रखने का प्रस्ताव पास हुआ। यह प्रस्ताव मद नम्बर 5 के तहत वार्ड नंबर-&& के पार्षद धनेश अदलखा की ओर से रखा गया।

जिसका मेयर सुमन बाला, सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी और डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग सहित पूरे सदन के पार्षदों ने एक साथ ताली बजाकर पास करने का समर्थन किया। जिसे पास करते हुए मॉडल स्कूल मार्ग करने की घोषणा कर दी गई।

इस पर डीसी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के निदेशक पवन गुप्ता ने बात करने पर बताया कि उन्हें इसके बारे में अभी कोई अधिकारिक जानकारी नही है। अगर ऐसा है तो ये बड़ी खुशी की बात है शिक्षा के मंदिर का आदर सम्मान करते हुए जो आज सदन की मीटिंग में यह प्रस्ताव पास किया गया है।

इसके लिए में विशेष तौर पर मेयर सुमन बाला निगम कमिश्नर समीरपाल सरो, पार्षद धनेश अदलखा सहित शहर के सभी पार्षदगण और प्रशासनिक अधिकारियों का विशेष रूप से शुक्रिया अदा करता हुं। जिन्होंने शिक्षा के मंदिर का सम्मान करते हुए मकान नंबर 2&21 से लेकर 2&71 तक की रोड का नाम स्कूल के नाम पर रखने का प्रस्ताव पास किया है।