April 19, 2024

दीन दयाल उपाध्याय प्रशिक्षण महाअभियान का शुभारम्भ

Faridabad/Alive News : पण्डित दीन दयाल उपाध्याय प्रशिक्षण महाअभियान का आयोजन सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने द्वीप प्रज्जवलित करके प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रशिक्षण संयोजक रविन्द्र तोमर, सह संयोजक शैलेन्द्र पाण्डेय, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, विधायक प. मूलचंद शर्मा, विपुल गोयल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी एवं सोहनपाल सिंह ने सभी आये हुए अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया। प्रशिक्षण शिविर का पहला सत्र लेते हुए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने सरकार के समक्ष चुनौतियों व उपलब्ध्यिों के बारे में बताया और कहा कि इन चुनौतियों को विकास के रूप में जनता तक पहुंचाना ही प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता का पहला उददेश्य होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता अच्छे काम करेंगे तो यह सभी चुनौतियों उपलब्धियों में तब्दील हो जायेेंगी। मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर के प्रथम सत्र में समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे और सभी रात्रि विश्राम भी किसान भवन में करके अगले दिन के सत्र में शामिल होंगे।