April 27, 2024

दीपक चौधरी ने अधिकारियों के साथ किया अधूरे पड़े विकास कार्यों का दौरा

Faridabad/Alive News : नवम्बर में नगर निगम सदन की बैठक में पार्षद दीपक चौधरी ने अधूरे पड़े विकास कार्यो, सडक़ो की गुणवत्ता की जांच नई कम्पनी से कराने की मांग रखी थी।

दीपक चौधरी ने सदन में निम्र लिखित मांगे रखी जिनमेंं 100 फुट रोड़ का डिवाईडर, सडक़ के साईड में लगने वाली टाईलें, नाले का काम अधूरा होने के साथ साथ मोहना रोड़ पर सीमेंटिड नाले में ढक्कन की समस्या, तिगांव रोड़ पर डिवाईडर उसके साथ लगने वाली टाईलों के अधूरे काम थे, साथ ही उन्होंने कहा कि नाले के अधूरे पड़े कार्य से जहां दुकानदारों का व्यवसाय चोपट हो गया है वही दुकानों में आने वाले ग्राहकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि अधूरे पड़े कार्यों से यहां सडक़ पर पड़े सामान से उठने वाली धूल मिट्टी से भी प्रदूषण बढ़ रहा है जो कि दुकानदारों सहित यहां आने जाने वालो के लिए मुसीबत का कारण बनता जा रहा है। दीपक चौधरी ने आज नगर निगम के एक्सीएन दीपक किंगर, एसडीओ राजपाल वर्मा, शेर ङ्क्षसह, जगवीर के साथ इन सभी अधूरे पड़े विकास कार्यो का दौरा किया और इन कार्यो को जल्द-से-जल्द करवाने के आदेश दिये।

उन्होंने कहा कि जनता ने जो जिम्मेदारी हमें दी है, उस जिम्मेदारी को जिस तरह से हम कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभा रहे है। उसी तरह अधिकारियों को भी अपने कार्यो की प्रति ईमानदारी बरतनी चाहिए और निश्चित समय पर कार्यो को करके जनता को राहत पहुचंानी चाहिए।