April 20, 2024

दीपक रावत बने NSUI के जिला महासचिव

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ स्थित अग्रवाल कॉलेज में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री ने दीपक रावत को जिला महासचिव नियुक्त कर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा। इस अवसर पर मुख्य रूप से तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक ललित नागर, यूथ कांगे्रस के प्रदेश महासचिव मोनू ढिल्लो व एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री मौजूद रहे। इस मौके पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांगे्रस विधायक ललित नागर ने कहा कि कांगे्रस सरकार के कार्यकाल में छात्र हितों को लेकर अनेक योजनाएं शुरू की गई थी। जबकि भाजपा सरकार में छात्रों के हितों का शोषण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपने अब तक के कार्यकाल में छात्रों को केवल और केवल झूठे आश्वासन ही देती आई है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री ने कहा कि एनएसयूआई हमेशा से छात्र हितों की आवाज उठाती आई है। फिर चाहे एडमिशन के समय सीट वृद्धि को लेकर आवाज उठाना हो या फिर फरीदाबाद में रीजनल सेंटर की मांग।

इस अवसर पर दीपक रावत ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक ललित नागर, यूथ कांगे्रस के प्रदेश महासचिव मोनू ढिल्लो व एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर हरप्रीत बीसला, आकाश पंडित, कपिल हुड्डा, योमेश सैनी, भानू वत्स, प्रदीप चौधरी, अरूण चौधरी, जीत रावत, लोकेश रावत, हेमंत टोंगर सहित अनेक एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे।