वेट्रेन्स इंडिया का हरियाणा मीडिया संयोजक बने पत्रकार दीपक शर्मा

0
42

Faridabad/Alive News : वेटर्न्स इंडिया समस्त भारत की एक्स सर्विसमैन की बड़ी संस्था है ,जिसकी सभी प्रदेशों में शाखाएं हैं। उनकी नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष बी के मिश्रा ने संस्था के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा एक्सपेंशन प्रभारी कर्नल (रि) गोपाल सिंह (VSM) की अनुशंसा पर की गई। फरीदाबाद के पत्रकार एवं अतुल्यलोकतंत्र के संपादक दीपक शर्मा को वेट्रेन्स इंडिया का हरियाणा राज्य का मीडिया संयोजक नियुक्त किया गया है।

अपनी नियुक्ति के लिए पत्रकार दीपक शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.के. मिश्रा एवं राष्ट्रीय सचिव कर्नल गोपाल सिंह का आभार जताया है व संस्था को भरोसा दिलाया कि वे हरियाणा में संस्था के कार्यक्रम व नीतियों को हरियाणा के जन जन तक पहुचाने की कोशिश करेंगे। इस संस्था के संरक्षक मेजर जनरल जी डी बक्शी जी (जो समाचार चैनलों पर रक्षा सम्बंधित मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार देते हैं) एवं एयर मार्शल एस के जिंदल जी हैं।

कर्नल गोपाल सिंह ने पत्रकार दीपक शर्मा को नियुक्त पत्र फरीदाबाद में सेक्टर 16 स्थित उनके के कार्यालय पर सौंपा । इस अवसर पर उनके साथ दिल्ली से आए हुए कैप्टन रामेश्वर उपाध्याय विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

इस मौके पर पत्रकार तिलक राज शर्मा, एडिटर अलाइव न्यूज़ ,विकास, विजय,जसबीर,अमन उपाध्याय ,राजेश शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे। दीपक शर्मा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वेटर्न्स इंडिया में जुड़ना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने इस अवसर पर कर्नल गोपाल सिंह (VSM) का विशेष आभार व्यक्त किया व भरोसा दिलाया कि वे उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here