April 20, 2024

गऊग्रास रिक्शा सेवको के साथ मनाई दीपावली

Faridabad/Alive News : सोम प्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन जगबीर शर्मा एवं अध्यक्ष सचिन शर्मा ने दीपावली का पर्व  गऊग्रास रिक्शा सेवको के साथ मनाया। इस मौके पर सचिन शर्मा ने 42 गौ सेवको को मिठाई, पुरस्कार भी वितरित किये।

इस अवसर पर चेयरमैन जगबीर शर्मा एवं अध्यक्ष सचिन शर्मा ने कहा कि सोमप्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट की गऊ माता बचाओ की मुहिम को सबसे अधिक मजबूत बनाया है तो वह है यह सभी गऊ ग्रास रिक्शा सेवक जो कि गर्मी हो या सर्दी पूरा पूरा दिन गऊ माता के लिए भोजन एकत्रित करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में घुमते है और जो भी भोजन एकत्रित किया जाता है वह विभिन्न गऊ शालाओं में जाकर जमा किया जाता है जिससे की वहां रह रही गऊ माताओं को भोजन पर्याप्त मात्रा मे मिल सके।

उन्होने कहा कि संस्था हजारो किलो रोटी भेजती है वही आज संस्था 40 से 50 लोगों की आजीविका चलाने के लिए रोजगार भी मुहैया करा रही है जो कि पुण्य का कार्य है यह कार्य शहर के हजारो लोगों के सहयोग से हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस हमारी इस मुहिम को अधिक सहयोग करने में विशेषकर महिलाओं का अधिक योगदान है।

इस अवसर पर सभी गऊ ग्रास रिक्शा सेवको को मिठाई, पुरस्कार भी वितरित किये गये। इस मौके पर अंजना झा, अकित, अर्जुन, हंसपाल, रंजीत, सुबोध, करन सहित अन्य संस्था के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।