April 20, 2024

डिलाईट ग्रुप ने खोला नया डिलाईट डिपार्टमैंटल स्टोर

Faridabad/Alive News : प्रदेश भर में सुप्रसिद्ध होटल व्यवसाय में अग्रणीय डिलाईट ग्रुप ने आज सेक्टर-9-10 चौक पर अपने नए डिपार्टमैंटल स्टोर का विधिवत रुप से उद्घाटन किया। इस डिपार्टमैंटल स्टोर की यह विशेषता रहेगी कि अब लोगों को एक ही छत के नीचे गुणवत्तायुक्त सभी प्रकार की खाद्य सामग्री उपलब्ध होगी, उन्हें दूर जाने की जरुरत नहीं होगी।

इस डिपार्टमैंटल स्टोर का उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार बिजेंद्र बंसल द्वारा रिबन काटकर विधिवत रुप से किया गया। इससे पूर्व डिपार्टमैंटल स्टोर में हवन यज्ञ किया गया, जिसमें डिलाईट ग्रुप के चेयरमैन रामशरण भाटिया सहित शहर के गणमान्य लोगों ने आहुति डाली।

इस मौके पर डिलाईट ग्रुप के निदेशक बंटी भाटिया ने बताया कि इस डिपार्टमैंटल स्टोर में लोगों को जरुरत के हिसाब से सभी खाद्य सामग्री उपलब्ध होगी। वेज के साथ-साथ नॉनवेज चाहने वाले लोग भी यहां अपने अनुसार खरीददारी कर सकते है।

भाटिया ने कहा कि काफी समय से उनका उद्देश्य था कि वह शहर के लोगों के लिए एक डिपार्टमैंटल स्टोर खोले और इस डिपार्टमैंटल स्टोर से खुलने से उन्हें उम्मीद है कि लोगों को यह काफी पंसद आएगा और उन्हें यहां उनकी जरुरत अनुसार सामग्री उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि इस स्टोर के बाद आने वाले दिनों में ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स ग्रुप वल्र्ड स्ट्रीट मॉल व पुरी ग्रुप साईट्स के साथ-साथ कई डिपार्टमैंटल स्टोर खोलने की योजना है।

इस मौके पर बंटी भाटिया व विकास भाटिया ने आए हुए अतिथियों विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, महापौर सुमन बाला, राजपाल नागर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला, एडवोकेट अश्वनी त्रिखा, भाजपा नेता अमन गोयल, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, चेयरमैन अजय गौड़, धनेश अदलक्खा, डीसीपी ट्रैफिक विरेंद्र विज, आप नेता धर्मबीर भड़ाना, सुमित गौड़, पूर्व डीएसपी दर्शनलाल मलिक, प्रवीन मंगला, डा. राधा नरुला, कमल जख्मी, साहिल अरोड़ा, नितिन अरोड़ा सहित अन्य अतिथियों का स्वागत किया।