March 28, 2024

डेल्टा एवं एल्टेक ने लगाया 55 केवी सोलर ऊर्जा प्लांट

Faridabad/Alive News : तिगांव रोड फरीदाबाद स्थित शहर की अग्रणीय समाजसेवी संगठन शिरडी साई बाबा टेम्पल सोसाईटी (साईधाम) में देश की प्रसिद्ध सोलर ऊर्जा के निर्माता डेल्टा एवं एल्टेक कम्पनी द्वारा शिरडी साई बाबा स्कूल में 55 केवी सोलर ऊर्जा प्लांट का विधिवत उद्घाटन डेल्टा के प्रमुख निरंजन नायक द्वारा किया गया। डेल्टा के द्वारा साईधाम के प्रांगण में 28 स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था भी की गई। उपरोक्त कार्य डेल्टा के सीएसआर के अंर्तगत किया गया।

20 jan photo-12

साईधाम के संस्थापक मोतीलाल गुप्ता ने डेल्टा और एल्टेक कम्पनी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सोलर ऊर्जा का आज के परिपेक्ष में महत्व बताया और आव्हान किया कि प्राकृति संरक्षण में सोलर ऊर्जा का अधिक से अधिक प्रयोग करना चाहिये।

डेल्टा और एल्टेक से निरंजन नायक, अक्षय बरबुडे और आलोक गुप्ता का समृति चिन्ह व शॉल द्वारा सम्मान किया गया। कार्यक्रम का मंच संचालन समाजसेवी आरडी शर्मा द्वारा किया गया। इस अवसर पर शिरडी साई बाबा स्कूल के बच्चों द्वारा मनमोहक सोलर ऊर्जा पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम का समापन संस्था के संरक्षक एमएल बिदानी के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से डेल्टा की ओर से इशिता बजाज, ध्रितिका अरोडा, शिखा वधवा, संजय गुप्ता, राहुल शर्मा उपस्थित थे जबकि शहर के गणमान्य डीएन कथूरिया, आरपी गुप्ता, संदीप सिंघल, एसके माथुर, डॉ. अरविन्द कुमार पाण्डे, केऐ पिल्लै व बीनू शर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।