एलायंस क्लब द्वारा स्कूल में दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन

0
9

Faridabad/Alive News : एलायंस क्लब मदर टेरेसा ने आज सैक्टर-16 स्थित स्कूल में दंत चिकित्सा शिविर तथा खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें डा. शिखा गुप्ता ने बच्चो के दांतो की जांच की। इस अवसर पर बच्चो को फल फ्रूट व बैठने के कारपेट भी वितरित किये गये। इस मौके पर प्रधान सुनीता झावर ने कहा कि क्लब का मुख्य ध्येय समाजसेवा में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना और क्लब समय-समय पर गरीब, असहाय व मजदूर वर्ग के लोगों की सेवा करने में अग्रणीय भूमिका निभा रहा है।

29-nov-photo-8

उन्होंने कहाकि क्लब के सभी पदाधिकारी व सदस्य मिलजुल कर समाजसेवा में अपनी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए क्लब की एक अलग पहचान बना रहे है। इस मौके पर क्लब सचिव रविन्द्र ठक्कर ने कहा कि क्लब निशुल्क चिकित्सा शिविर, गरीब बच्चो को कॉपी किताबे, वर्दी आदि वितरित करना एवं आश्रमों में जाकर वृद्ध वृद्धाओं को खाद्व सामग्री एवं फल आदि वितरित करता रहता है।

उन्होंने कहा कि समाजसेवा ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है और इस कार्य में सभी ने अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए। इस अवसर पर शशि सिंह, सीमा उप्पल, आशिमा, किरन शर्मा, प्रतिमा गर्ग, रजनी भारज, पदमा कटारिया, दीपा गर्ग, रोहिना, सुषमा जैन सहित अन्य क्लब की पदाधिकारी व सदस्यों ने मिलकर इस शिविर को सफल बनाया। इस अवसर पर शशि सिंह, सीमा उप्पल ने खेल प्रतियोगिता को सफलता से सम्पन्न करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here