उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उचाना वासियों का जताया आभार

0
12

Chandigarh/Alive News: प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उचाना वासियों का अपार जनसमर्थन के लिए आभार जताया है। उन्होंने धन्यवाद करते हुए कहा कि उचाना की जनता ने विधायक चुनकर जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसे वे हर हाल में पूरा करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि इस हलके के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी और रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, शुद्ध पेयजल समेत तमाम मूलभूत सुविधाओं के क्षेत्र में हलके को अव्वल रखा जाएगा।

दरअसल, बुधवार को उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर उचाना हलके से विशेष आमंत्रित गणों से मिले। इनमें पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान नियुक्त किए गए जॉन प्रभारी, कार्यालय प्रभारी, महिला प्रकोष्ठ की सदस्य और विभिन्न वर्गों से जुड़े सामाजिक लोग शामिल थे। इस दौरान सभी एक दूसरे से मिले और उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ में लंच किया।

इस दौरान उचाना से आए आंमत्रित गणों ने अपने हलके से जुड़ी कई समस्याओं व मांगों से भी डिप्टी सीएम दुष्यंत को अवगत करवाया। जिन पर उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उन्हें विश्वास दिलाते हुए कहा कि उचाना की छोटी से लेकर बड़ी समस्याओं के समाधान के लिए वे हर समय तत्पर हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उचाना में शहरों की तर्ज पर गांवों के विकास करवाने पर उनका फोक्स रहेगा।

वहीं इस दौरान उचाना से पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के हलका प्रधान जोरा सिंह डूमरखां का जन्मदिन भी मनाया गया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़, विधायक देवेंद्र बबली, विधायक अमरजीत ढांडा, जिला प्रधान कृष्ण राठी, जगदीश सिहाग, एडवोक्ट अजमेर, सिक्कम देवी, महेंद्र सिंह, सुरजीत अलेवा, बलवान सिंह छातर, शमशेर नगुरा, कृष्ण बच्ची, धर्मबीर उचाना आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email